सोशल मीडिया पर हरियाणा की दादियों का एक देसी डांस वीडियो तहलका मचा रहा है। इस वीडियो को अब तक करीब 7 करोड़ बार देखा जा चुका है। तो चलिए देखते हैं क्या है इस वीडियो में खास…

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जहां लोग अपने फोटोस, वीडियोस और अपने टैलेंट को साझा करके लोकप्रियता हासिल करते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक हरियाणवी मैशप सॉन्ग काफी वायरल हो रहा है जिसे अब तो यूट्यूब पर करीब 7 करोड़ बार देखा जा चुका है। इस गाने में कई खास बात है जिसके कारण लोगों से इतना पसंद कर रहे हैं। इस गाने के बोल है ‘हल्का दुपट्टा तेरा मुंह दिखे…’ वैसे तो ये गाना हरियाणे के सबसे मशहूर गानें ‘पतला दुपट्टा तेरा मुंह दिखे’ से मिलता जुलता है और इसकी म्यूजिक में भी पुराने गाने की धुन सुनाई देती है।

बात करें इस गाने की तो यह पुराने गाने से बिल्कुल ही अलग है। इसमें जबरदस्त म्यूजिक के अलावा रैप को भी जगह दी गई है जिसे सुनकर दर्शकों के पैर अपने आप से ही थिरकने को मजबूर हो जाएंगे इसके साथ ही इस गाने में हरियाणा और राजस्थान का देसी अंदाज भी खूब देखने को मिल रहा है।

सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जा रहे इस गाने में दादियों का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। उनके देसी अंदाज से हर कोई हैरत में है। रही सही कसर गाने में टीएचएम-8 के धमाकेदार म्यूजिक और जबरदस्त डांस ने पूरी कर दी है।

आपको बता दें, इस धमाकेदार गाने को हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर सिंगरों में एक तोताराम सोंधिया और बाबा बहरुपिया ने गाया है। इसके अलावा सिंगर कंचन नागर ने भी उनके ताल से ताल मिलाई है। इस गानें में जान डालने वाले रैप को गुरमीत भडाना, देसी किंग और बाबा बहरुपिया ने गाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here