4 जुलाई 2020 को शनिवार का दिन पड़ रहा है। शनि को ज्योतिष में न्याय का देवता माना गया है। यह राहु केतु के जैसे ही दुख का कारक भी माना जाता है। इस दिन की कारक देव शनिदेव हैं इसके अलावा इस दिन श्री हनुमान जी की पूजा का भी विधान है।

मेष

मेष राशि के जातक दिन बेहतर होगा। काम के सिलसिले में बेहतर नतीजे मिलेंगे। जीवन खुशनुमा रहेगा। रिश्तो में प्यार बढ़ेगा। खर्चे बढ़ सकते हैं। सेहत थोड़ी बिगड़ सकती है।

वृषभ

वृषभ राशि के जातक दिन मध्यम फलदाई रहेगा। भाग्य साथ दे रहा है। सेहत के लिहाज से दिन बेहतर है। मन खुश रहेगा। मन से खुश रहेंगे। शादीशुदा लोगों के लिए दिन अच्छा है। प्रेम जीवन बिता रहे कुछ लोगों के आगे दिक्कत सामने आ सकती हैं।

मिथुन

मिथुन राशि के जातक दिन सामान्य रहेगा। सेहत की ओर ध्यान दे। गृहस्थ जीवन पर भी ध्यान देने की जरूरत है। जीवन साथी के साथ संबंधों में सुधार आएगा। काम के सिलसिले में दिन बेहतर गुजरने वाला है।

कर्क

कर्क राशि के जातक काम के सिलसिले में नतीजे बेहतर मिलेंगे। आप की पकड़ मजबूत होगी। भाग्य आपका साथ देगा। खर्चों में पहले से ज्यादा तेजी आएगी। इनकम में कमी आएगी। पेट में दर्द की समस्या रह सकती है।

सिंह

सिंह राशि के जातक आय बढ़ सकती है। दिन बेहतर रहेगा। काम के सिलसिले में मेहनत पहले से दुगनी होगी जिससे जीवन बेहतर रह सकता है। काम को एंजॉय करेंगे। किसी बड़े काम में हाथ ना डालें तो ही बेहतर है।

कन्या

कन्या राशि के जातक दिन सामान्य बना हुआ है। परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को आज आप समझेंगे। परिवार में घुल मिलकर उनकी जरूरतों को ध्यान में रखेंगे। काम के सिलसिले में थोड़ा व्यस्त रह सकते हैं।

तुला

तुला राशि के जातक किसी पुराने मित्र से मुलाकात आपको खुशी से भर देगी। सेहत बेहतर है। घर में कोई अच्छा काम हो सकता है। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को शांति और सुकून मिलेगा।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातक दिन शानदार रहने वाला है। परिवार में कोई अच्छा काम हो सकता है। दोस्तों से मुलाकात होगी। अनचाही यात्रा में जाना पड़ सकता है।

धनु

धनु राशि के जातक दिन बेहतर रहेगा। जिम्मेदारियों को समझेंगे और अपने अंदर एक मजबूती का अनुभव करेंगे। कोई बड़ा फैसला आप ले सकते हैं। आपको काम में सफलता मिलेगी। संपत्ति का लाभ होगा।

मकर

मकर राशि के जातक आपके लिए दिन कमजोर रहेगा। खर्च बढ़ेंगे उससे परेशान रहेंगे। पूजा-पाठ या धार्मिक कामों में खर्चा बढ़ सकता है। सेहत का ख्याल रखने की जरूरत है। काम के सिलसिले में थोड़ा आलस बना रहेगा। नौकरी में बदलाव आ सकता है।

कुंभ

कुंभ राशि के जातक दिन बेहतर रहेगा ।आय में बढ़ोतरी होगी जिससे प्रसन्न रहेंगे और खर्चों में आपका नियंत्रण होगा। सेहत के लिहाज से भी दिन बेहतर है। सर्दी- जुखाम आपको परेशान कर सकते हैं। जीवन खुशनुमा बना रहेगा। अपने काम को सफल बनाने में जितनी मेहनत करेंगे उतना ज्यादा मुनाफा आपको मिलेगा।

मीन

मीन राशि के जातक दिन अच्छा रहेगा। काम को पूरा करने में फोकस करेंगे। आपके काम में कोई कमी नहीं निकाल पाएगा। समय रहते सारे काम निपटा लें। बॉस के भरोसेमंद बने रहेंगे। ग्रहस्थ जीवन सामान्य बना रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here