30 जून मंगलवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा जानें इस राशिफल में…

 

मेष

मेष राशि के जातक संतान की उन्नति से खुशियां आएंगी। निजी जीवन में वाणी पर संयम बरतें अन्यथा जीवन साथी के साथ वैचारिक मतभेद हो सकता है। व्यापार में अवरोध आने के अलावा स्वास्थ्य के प्रति भी ध्यान दें।

वृषभ

वृश्चिक राशि के जातक पुराने दोस्तों रिश्तेदारों से मुलाकात हो सकती है। व्यवसाय सफलता से खुशियां आएंगी। आपका काम करने का तरीका बदले वरना जवाबदारी के काम ठीक से नहीं हो पाएंगे। कुछ नया करें।

मिथुन

मिथुन राशि के जातक क्रोध और उत्तेजना पर काबू रखते हुए दूसरों के काम में हस्तक्षेप ना करें। आज कलात्मक अभिव्यक्ति को दिखाने का अवसर मिलेगा। बुजुर्गों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कर्क

कर्क राशि के जातक आत्मविश्वास बढ़ेगा। आमदनी में वृद्धि के योग है। यात्रा के बीच मेहनत ज्यादा होगी लेकिन व्यापार परिश्रम का पूरा फल आपको नहीं मिलेगा।

सिंह

सिंह राशि के जातक आपकी सूझबूझ से व्यापार और व्यवसाय अच्छा चलेगा। कार्यस्थल पर आपके द्वारा लिए गए फैसले सही होंगे। राजनीति से जुड़े लोगों के संपर्क में आ सकते हैं। व्यापारिक जीवन में तनाव की स्थिति बनी रहेगी।

कन्या

कन्या राशि के जातक व्यापार में अनुशासन रूप से लाभ होने की संभावना है लेकिन व्यापार में बिना सोचे समझे कोई फैसला ना लें। किसी भी चीज को करने से पहले उसकी लाभ हानि के बारे में जानकारी ले ले। वाहन का सावधानीपूर्वक इस्तेमाल करें।

तुला

तुला राशि के जातक मेहनत से ही सुख संपन्नता मिलेगी। विरोधी सक्रिय होंगे। समाजजन संतान की योग्यता कुशलता से प्रभावित होंगे। परिवार में आपके फैसले को स्वीकार किया जाएगा।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातक आर्थिक मामलों में आपका फैसला सही रहेगा। व्यवसायिक सफलता से हर्ष उल्लास रहेगा। नौकरी में अनुभवी लोगों का आपको फायदा मिलेगा। पिता से वैचारिक मतभेद के कारण परिवार में क्लेश बढ़ सकता है।

धनु

धनु राशि के जातक कार्यस्थल पर सहयोगी वातावरण बना रहेगा। कारोबार में आपकी मेहनत का आपको उचित फल जरूर मिलेगा। परिवार में आपके काम की तारीफ होगी। पारिवारिक विवाद समझेंगे।

मकर

मकर राशि के जातक प्रतियोगी परीक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। कार्यस्थल पर रुके हुए काम पूरे होंगे। आपके अनुकूल काम होंगे। व्यापार अच्छा चलेगा लेकिन आय से ज्यादा खर्च होगा।

कुम्भ

कुंभ राशि के जातक लंबे समय से रुकी हुई व्यापारी की योजनाएं क्रियान्वित होंगी। आर्थिक लाभ बढ़ेगा। भौतिक सुख-सुविधाओं के लिए बड़े पैमाने पर खर्च हो सकता है। व्यक्तिगत सारी समस्याएं सुनेंगे।

मीन

मीन राशि के जातक कार्यक्षेत्र में परेशानी आने से कार्य योजना के अनुसार नहीं हो पाएंगा। आमदनी के अनुरूप खर्च करें। सुविवेक से काम करें दूसरों पर निर्भर रहना छोड़ दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here