30 जुलाई वीरवार को कुंभ राशि के जातक वाणी पर संयम रखें, वरना उनका आता हुआ पैसा रुक सकता है साथ ही धन लाभ के नए रास्ते भी खुलेंगे।

मेष

मेष राशि के जातक आज का दिन धन लाभ के लिए बेहतर बना हुआ है। प्लानिंग के साथ आगे बढ़ने के नए रास्ते या प्राप्त करेंगे। आर्थिक उन्नति संभव है।

वृष

वृषभ राशि के जातक पैसों से जुड़ी परेशानियां दूर होंगी। पारिवारिक संपत्ति से धन लाभ होगा। आर्थिक दृष्टिकोण से आपके लिए आज का दिन बेहतर बना हुआ है।

मिथुन

मिथुन राशि के जातक आर्थिक रूप से आज का दिन आपके लिए मध्यम बना हुआ है। आज आपके खर्चों में वृद्धि आ सकती है। स्वास्थ्य संबंधी वस्तुओं और कर्ज से जुड़े खर्चों में भी वृद्धि का योग है।

कर्क

कर्क राशि के जातक किसी महिला द्वारा आर्थिक लाभ हो सकता है। अपने खर्चों पर नियंत्रण करने का प्रयास करें। आपके लिए आर्थिक तौर पर समय सामान्य बना हुआ है।

सिंह

सिंह राशि के जातक आज आपको अपनी वाणी द्वारा धन लाभ हो सकता है। कम्युनिकेशन भी आपको लाभ में सहायक होगा। आर्थिक तौर पर समय आपके लिए बेहतर है। दोस्तों के सहयोग से आर्थिक लाभ की प्राप्ति होगी।

कन्या

कन्या राशि के जातक आध्यात्म से जुड़ी चीजों से आपको कहीं ना कहीं फायदा जरूर प्राप्त होगा। किसी महिला के द्वारा धन लाभ होगा। आपके लिए आज का समय आर्थिक तौर पर बेहतर है।

तुला

तुला राशि के जातक आर्थिक तौर पर आज का दिन आपके लिए मध्यम बना हुआ है। स्वास्थ्य और मशीनरी से जुड़ी चीजों में खर्चे बढ़ सकते हैं। वाणी द्वारा नुकसान उठाना पड़ेगा।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि की जातक आपके लिए आज का समय आर्थिक तौर पर बेहतर है। धन लाभ के नए रास्ते आजमाएंगे। सही रास्ते से कमाया हुए पैसे से बचत का अनुभव होगा।

धनु

धनु राशि के जातक आपके लिए आज का दिन मध्यम बना हुआ है। घर-परिवार द्वारा आपको किसी प्रकार की कोई आर्थिक सहायता नहीं मिलेगी। जिम्मेदारियों में भी बढ़ोतरी होगी।

मकर

मकर राशि के जातक आर्थिक तौर पर आपके लिए आज का दिन कोई खास फायदे भरा नहीं है। परिवार की सहायता से धन लाभ हो सकता है। भाई-बहनों द्वारा आर्थिक सहायता प्राप्त होगी।

कुम्भ

कुंभ राशि के जातक आर्थिक तौर पर आगे बढ़ने के लिए प्रयास करेंगे। आपकी वाणी आपके पैसे के रास्ते को खराब कर सकती है इसलिए वाणी पर संयम जरूर रखें। पैसे ज्यादा खर्च ना हो इस बात का भी खास ख्याल रखें।

मीन

मीन राशि के जातक आज का दिन आपको आर्थिक उन्नति प्राप्त करने की जरूरत है। प्लानिंग के साथ किए गए काम में आपको सफलता जरूर प्राप्त होगी। धन लाभ को लेकर सजग रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here