Home Astrology 30 April Horoscope: इन राशि वालों के लिए अच्छा है आज का...

30 April Horoscope: इन राशि वालों के लिए अच्छा है आज का दिन

30 April Horoscope का दिन कई राशियों के लिए फायदेमंद है तो कईयों के लिए नुकसान भरा भी। ऐसे में कुछ उपाय आपके लिए थोड़ी फायदेमंद हो सकते हैं। तो चलिए जानते हैं।

30 April Horoscope का दिन कई राशियों के लिए फायदेमंद है तो कईयों के लिए नुकसान भरा भी। ऐसे में कुछ उपाय आपके लिए थोड़ी फायदेमंद हो सकते हैं। तो चलिए जानते हैं

मेषमेष- मेष राशि के जातक मानसिक तौर पर थोड़ा सुधार हो रहा है। चीजें धीरे-धीरे अच्छी होती रहेंगी। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। आपका स्वास्थ्य, व्यवसाय और प्रेम तीनों बीच में है। कुल मिलाकर आप सकारात्मकता की ओर अग्रसर है। लाल चीजों को अपने पास रखें। हनुमान जी को मानसिक तौर पर प्रणाम करें।

वृषभवृषभ- वृषभ राशि के जातक ऊर्जा का संचार आपके जीवन को तरक्की की ओर ले जाएगा। प्रेम और स्वास्थ्य में सुधार है लेकिन दूरियां अभी बरकरार रहेंगी। व्यवसायिक स्तर पर आगे चलकर ठीक हो जाएंगे। हरी वस्तु को अपने पास रखें।

मिथुनमिथुन- मिथुन राशि के जातक पहले से बेहतर स्थिति बनती दिखाई दे रही है। थोड़ा संयम बरतें। व्यवसाय की स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। प्रेम प्रसंग में थोड़ी दूरी बरकरार रहेगी। स्वास्थ्य में सुधार है। हरी वस्तु अपने पास रखें।

कर्ककर्क- कर्क राशि के जातक आपको भगवान शिव का थोड़ा आशीर्वाद मिलता नजर आ रहा है। चंद्रमा लग्न में आ गया है। शारीरिक और मानसिक स्थिति अच्छी होगी लेकिन अभी भी प्रेम, विद्या और फैसला लेने की क्षमता थोड़ी प्रभावित है। थोड़ा सावधानीपूर्वक चलें। हनुमान चालीसा मन लगाकर पढ़े।

सिंहसिंह- सिंह राशि के जातक थोड़ी चिंता रहेगी। मानसिक तौर पर थोड़े परेशान रहेंगे। स्वास्थ्य और प्रेम में सुधार है। भगवान शिव की आराधना करें।

 

कन्‍याकन्‍या- कन्या राशि के जातक अच्छी खबर मिल सकती है। संतान पक्ष से भी कुछ अच्छी खबर मिलने की आशंका है। प्रेम, स्वास्थ्य और व्यवसाय पहले से बेहतर है। गणेश जी की वंदना करें।

 

तुलातुला- तुला राशि के जातक शासन सत्ता पक्ष से कुछ फायदा मिल सकता है। अस्थाई तौर पर कुछ आश्वासन मिलेगा। स्वास्थ्य पर ध्यान लगाएं। आगे चलकर और अच्छा व्यापार होगा। मां काली की आराधना करें।

वृश्चिकवृश्चिक- वृश्चिक राशि के जातक जोखिम थोड़ा कम हुआ है लेकिन सावधानी जरूर बरतें। खराब समय से निकलकर आप थोड़े मध्यम समय में आ चुके हैं। धीरे-धीरे और ठीक हो जाएगा। स्वास्थ्य पर ध्यान लगाए। प्रेम, व्यवसाय सुधार की ओर जा रहा है। बजरंगबली को याद करें।

धनुधनु- धनु राशि के जातकों के लिए जोखिम भरा समय है। किसी परेशानी में आप पढ़ सकते हैं। किसी भी तरह का रिस्क ना लें। प्रेम, स्वास्थ्य, व्यवस्था सब माध्यम में दिख रहा है। भगवान शिव की आराधना करें। पीली वस्तुओं को अपने पास रखें।

मकरमकर- मकर राशि के जातक आपके लिए पहले से बेहतर समय है। अच्छे समाचार की प्राप्ति हो सकती है। लॉक डाउन में रहते हुए भी कुछ नया शुरू हो सकता है। भगवान शिव की आराधना करें।

कुंभकुंभ- कुंभ राशि के जातक थोड़े डिस्टर्ब जरूर होंगे लेकिन नुकसान नहीं होगा। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। प्रेम की स्थिति पहले से बेहतर नजर आ रही है। व्यवसायिक दृष्टिकोण से भी कुछ बेहतर समाचार मिल सकते हैं। गणेशजी की आराधना करें।

मीनमीन- मीन राशि के जातक मानसिक तौर पर पहले से काफी बेहतर हैं। चीजों को समझने की क्षमता आ गई है। प्रेम, स्वास्थ्य बेहतर व्यवसाय तौर पर कुछ योजना बन सकती है। भगवान शिव की उपासना करें सब अच्छा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

24 सितंबर 2020 राशिफल: मिथुन राशि वालों को होगा धन लाभ, इन्हें होगा नुकसान

वृष राशि के जातक आय में वृद्धि हो सकती है। व्यापार में आपको फायदा होगा। आज आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं। मेष राशि मेष...

21 सितंबर 2020राशिफल: जानें आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

धनु राशि के जातक विदेशी कारोबार से जुड़े लोगों को फायदा होगा। पिता का आज आपको सहयोग प्राप्त होगा। आज वाद विवाद से बचें। मेष...

Paytm का इस्तेमाल करने वालों के लिए बड़ी खबर

लांकि Apple App Store पर Paytm ऐप डाउनलोड के लिए उपलब्ध था। बीते दिन Google Play Store ने मोबाइल पेमेंट ऐप Paytm को एक बड़ा...

सुशांत मामले में जेल जाएंगे सलमान !, जारी हुआ नोटिस

बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान, फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर समेत कुल आठ लोगों के खिलाफ नोटिस जारी कर दिया है। 14 जून, 2020 को हुई...

Recent Comments