28 जून रविवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा जानें इस राशिफल में…

मेष

मेष राशि के जातक आज आपको अति आत्मविश्वास से बचने की जरूरत है। विरोधी आपके लिए मुश्किल खड़ी कर सकते हैं जिसकी वजह से लड़ाई झगड़े का योग बन रहा है। धन प्राप्ति के लिए दिन अच्छा है। अचानक किसी जरूरी वस्तु की खरीद पर धन खर्च हो सकता है।

वृषभ

वृषभ राशि के जातक अपने सभी काम जल्दबाजी में निपटाने की कोशिश करेंगे जिसकी वजह से गलती हो सकती है। मन को शांत रखकर काम करें। धन प्राप्ति में भाग्य का सहयोग मिलेगा। व्यापार जगत से जुड़े जातक
माल खरीदने के लिए धन का निवेश करेंगे।

मिथुन

मिथुन राशि के जातक अहंकार से बचें। कार्य क्षेत्र में जरूरत से ज्यादा बल का प्रयोग कर रहे हैं तो स्थितियां आपके हाथ से निकल सकती हैं। बहस-बाजी में ना उलझे। धन प्राप्ति की संभावना बनी हुई है। इस धन को संचित करके आप धन समृद्धि बढ़ाने में कामयाब रहेंगे।

कर्क

कर्क राशि के जातक अपने सभी काम पूरे करने के लिए बहुत ज्यादा प्रयास करने पड़ सकते हैं। जल्दबाजी से आपको नुकसान हो सकता है। धन प्राप्ति के लिए किए गए प्रयास सार्थक साबित होंगे। इकट्ठा किए गए पैसों से खर्च हो सकता है। मन को शांत रखने के लिए मेडिटेशन करें।

सिंह

सिंह राशि के जातक दूसरों के विचार की कद्र करें। अपने आप को सबसे बेहतर समझने की आदत छोड़ दें ये आपके लिए ही नुकसानदायक हो सकती है। बातों को रहस्य पूर्ण रखने के चक्कर में आपकी बहुत सी एनर्जी खत्म हो सकती है। आर्थिक दृष्टिकोण से दिन सामान्य बना हुआ है।

कन्या

कन्या राशि के जातक कार्य क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करने की इच्छा रहेगी जिससे बहुत प्रयास करेंगे लेकिन साथ ही गुस्से पर नियंत्रण रखना जरूरी है वरना कार्यक्षेत्र में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक दृष्टिकोण से समय अच्छा है।

तुला

तुला राशि के जातक सारा फोकस कामकाज की तरफ रहेगा। मेहनत के नतीजे तुरंत ही मिलेंगे। इस समय भाग्य का सहयोग आपको नहीं मिल रहा है अंततः ज्यादा से ज्यादा प्रयास ही आपको धन प्राप्ति करवाएंगे। गरीब को दान जरूर करें। बाधाएं खत्म होंगी।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातक अपके पार्टनर के साथ रिश्ते मजबूत होंगे। दोनों एक-दूसरे के फायदे के लिए काम करेंगे। आत्ममंथन की प्रवृत्ति से फायदा होगा। धन प्राप्ति के लिए किए गए आपके प्रयास सफल रहेंगे। जल्दबाजी में खरीदारी करने से बचें।

धनु

धनु राशि के जातक अपनी मैनेजमेंट स्किल का सही इस्तेमाल करते हुए समय पर सारे काम पूरा करने में कामयाब रहेंगे। धर्म की तरफ रुझान बढ़ेगा। धन प्राप्ति के लिए सारी ऊर्जा के साथ प्रयास किया जाएगा तो सफलता जरूर हासिल होगी। खर्च भी नियंत्रण में रहेंगे।

मकर

मकर राशि के जातक आपका जीवनसाथी आपके लिए भाग्यशाली साबित होगा। जिंदगी में संतुलन बनाए रखने में सफलता हासिल होगी। धन प्राप्ति की दिशा में आपके प्रयास ही आपकी सफलता को निश्चित करेंगे। धर्म-कर्म के कामों पर धन खर्च का योग बन रहा है।

कुंभ

कुंभ राशि के जातक धन की सही प्लानिंग और अपने अंतर्मुखी व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं आज भी आप सही प्लानिंग से सभी सुखों को भोंकते हुए अपने कार्य क्षेत्र के कामों को सही ढंग से अंजाम देने में सफल रहेंगे। धन को सुरक्षित करने पर फोकस रखें।

मीन

मीन राशि के जातक आवेश में आने से बचना जरूरी है। अपनी ऊर्जा का प्रयोग कार्य क्षेत्र में करेंगे तो तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। आत्मविश्वास बनाए रखें। मन शांत रखने के लिए अपने रचनात्मक कौशल का इस्तेमाल करें। धन प्राप्ति की संभावनाएं नजर आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here