Today Breaking News

26 जून की देश-विदेश से जुड़ी, देश के केंद्र से लेकर देश की सरहदों के पार की 10 बड़ी खबर।

1. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की कोरोना रिपोर्ट  आई निगेटिव. आज होंगे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज. मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती है जैन।

2. इंटरनेशनल कमर्शियल फ्लाइट सर्विस को सरकार का फैसला आया सामने. 15 जुलाई तक इंटरनेशनल कमर्शियल फ्लाइट सेवा पर रोक. कोरोना संकट को देखर लिया गया फैसला।

3. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का सरकार पर वार. बोली- हमारे निहत्थे सैनिकों को चीनी सैनिकों का सामना करने के लिए क्यों भेजा गया।

4. गलवान घाटी में सैनिकों की शहादत पर कांग्रेस अध्यक्ष और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी का पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल, कहा- मोदी देश को बताएं कि गलवान घाटी में 20 सैनिक कैसे शहीद हुए।

5. पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने प्राइवेट अस्पतालों में कोविड टेस्ट के लिए तय किए 2250 रुपये. केंद्र सरकार हमला कर कहा- हमें मदद नहीं कर रही सरकार।

6. हरियाणा के रोहतक में भूकंप के झटके. 2.8 आंकी गई भूकंप की तीव्रता. बीते दिनों में कई बार आ चुका है भूकंप।

7. दिल्ली हिंसा मामले में आरोपी ताहिर हुसैन के चांद बाग वाले मकान में ईडी का छापा. इससे पहले ईडी ने 23 जून को दिल्ली में चार और नोएडा में दो स्थानों पर करीब 15 घंटे तक की थी छापेमारी।

8. गुरुग्राम में गहरा रहा कोरोना वायरस का संकट. अब तक कोरोना के 1734 एक्टिव केस हैं. 8 हजार सिविल डिफेंस वॉलंटियर्स तैनात।

9. कुंडली-गाजियाबाद-पलवल एक्सप्रेस-वे पर एयरफोर्स के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग. तकनीकी खराबी के कारण पायलट ने की इमरजेंसी लैंडिंग।

10. राजधानी में ICU की संख्या पर बोले सीएम केजरीवाल, कहा- जीटीबी, LNJP और राजीव गांधी अस्पताल में बढ़ा रहे हैं ICU की संख्या।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here