25 जून का दिन धनु राशि के जातकों के लिए फलदायी है। इस राशि के लोगों पर माँ लक्ष्मी की विशेष कृपा बनी हुई है।

मेष

मेष राशि के जातक कुछ लोगों के लिए घर परिवर्तन का योग है। सारे काम पूरे करने के लिए अपने ऊपर आत्मविश्वास बनाए रखिए। भाइयों के साथ व्यवहार में सावधानी बरतें। धन प्राप्ति का अच्छा समय है। आसानी से इच्छाओं की पूर्ति होगी।

वृषभ

वृषभ राशि के जातक जल्दबाजी से काम में गलतियां हो सकती है मन को शांत रखकर ही कोई काम करें। धन प्राप्ति के लिए अच्छा समय है। प्रॉपर्टी से जुड़ी खरीद-फरोख्त होने की संभावना बनी हुई है। खर्चों को जितना हो सके नियंत्रित करें।

मिथुन

मिथुन राशि के जातक इस वक्त काम का और दूसरों से प्रतिस्पर्धा में जीतने का तनाव ज्यादा रहेगा। सही तरीके से प्लान बनाकर काम किया जाएगा तो हर परेशानी दूर होगी। आसानी से सफलता हासिल होगी। कमीशन से धन मिल सकता है।

कर्क

कर्क राशि के जातक अपने आप को मानसिक रूप से मजबूत महसूस करेंगे। लोगों के साथ लड़ाई झगड़े पर ध्यान ना दें। अपने काम से काम रखें, सभी काम आसानी से बनेंगे। धन प्राप्ति का योग है।

सिंह

सिंह राशि के जातक कार्य क्षेत्र में प्रदर्शन पहले से बेहतर होगा। कमियों को दूर करते हुए श्रेष्ठतम से आप प्रदर्शन करेंगे। अधीनस्थ कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा जिनकी सहायता से समय पहले ही काम पूरे होंगे।

कन्या

कन्या राशि के जातक अच्छे मैनेजमेंट की वजह से आपके सभी कामों को पूरा करने में सफल रहेंगे। मान-सम्मान मिलेगा। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। धन प्राप्ति के लिए उत्तम समय है। व्यापार के लिए निवेश का योग बन रहा है।

तुला

तुला राशि के जातक आज तनाव मुक्त रहेंगे। सभी काम आसानी से पूरे होंगे जिससे मन खुश रहेगा। आपका मन कभी भोग विलास की तरफ दौड़ेगा तो कभी आध्यत्म की ओर। धन प्राप्ति के लिए अनुकूल समय है। खर्च नियंत्रित करने के लिए सफल रहेंगे।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातक रहस्य से भरे होते हैं इनकी सच्चाई जान पाना आसान नहीं होता। इस समय वृश्चिक राशि के जातक अपने काम से जुड़ी बातों को छुपा कर रखेंगे। किसी गुप्त योजना पर काम करके दुश्मनों को हराने की कोशिश करेंगे। अचानक धन लाभ का योग है।

धनु

धनु राशि के जातक जो सुरक्षा क्षेत्र से जुड़े हुए हैं उनके लिए समय मान-सम्मान में वृद्धि और पद प्राप्त करने का है। उनके काम को सराहा जाएगा। धन प्राप्ति की संभावना है जिसे निवेश करने में आप सफल रहेंगे। महालक्ष्मी की आपके ऊपर विशेष कृपा बनी हुई है।

मकर

मकर राशि के जातक ध्यान आध्यात्मिकता की तरह रहेगा। मानसिक शांति मिलेगी। नए जोश और सही प्राणी के साथ काम समय पर पूरे होंगे। धन प्राप्ति के अवसर हैं। अच्छे काम पर धन खर्च हो सकता है।

कुंभ

कुंभ राशि के जातक मन प्रसन्न रहेगा। सभी सुख मिलेंगे। काम आसानी से बन जाएंगे। इस समय जितना खुद पर फोकस करेंगे, जिंदगी उतनी आसान बनेगी। कुछ नया ज्ञान प्राप्त करने के लिए आपके प्रयास फलदाई रहेंगे। धन प्राप्ति का अच्छा समय है।

मीन

मीन राशि के जातकों के लिए यह समय अपनी कला दिखाने और निखारने का है। कला क्षेत्र के लिए किए गए आज आपके प्रयास पैसा कमाने के बड़े साधन के रूप में बनेंगे। कोई बड़ा अवसर मिल सकता है। मन को शांत करके कोई खतरे भरा काम भी करेंगे तो उसने आपको सफलता मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here