आज 25 जुलाई 2020 को देश भर में नाग पंचमी का त्योहार मनाया जाएगा। आज के दिन बहुत सी राशियों को सावधानी बरतने की जरूरत है। उनकी एक गलती भारी नुकसान करा सकती है।

मेष

मेष राशि के जातक नाग पंचमी को आपके बहुत से कर्ज और मर्ज परेशानी का कारण बन सकते हैं। धन लाभ से जुड़े मामलों के लिए दिन अच्छा नहीं है। खर्चे पहले से ज्यादा रहेंगे।

वृष

वृष राशि के जातक खर्चे पहले अधिक हो सकते हैं। विदेशी हुए कोई काम रुक सकते हैं। चिंता और नींद आपकी परेशानी बढ़ाएगी।

मिथुन

मिथुन राशि के जातक आपके खर्चे पहले से दुगने होंगे। आपको इस बात का खास ध्यान रहे कि आपके द्वारा लिए गए कोई भी फैसले खराब ना जाए। आपका गुस्सा, आलस्य और उत्तेजना पहले से अधिक बढ़ सकते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा इस महिला का वीडियो

कर्क

कर्क राशि के जातक नौकरी में बदलाव की स्थिति बन रही है। अपने गुस्से और आवेश में आकर नौकरी छोड़ने की गलती ना करें वरना आपकी ही मुश्किलें बढ़ेंगी। आपका पूरा ध्यान पैसा कमाने की तरफ रहेगा।

सिंह

सिंह राशि के जातकों का कोई पुराना कर्ज आपकी चिंता बढ़ाएगा। आपके दुश्मनों की परेशानी से आप थोड़े परेशान रहेंगे। खर्चे बढ़ेंगे। विदेश से जुड़ा कोई बनता काम रुक सकता है।

कन्या

कन्या राशि के जातक कहीं ना कहीं आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। कार्यक्षेत्र में छोटी-छोटी रुकावटें देखने को मिलेंगी। विरोधाभास की परिस्थिति में बनती दिखाई दे रही है। आपको थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है।

तुला

तुला राशि के जातक खास तौर पर अपने खर्चों और तनाव को ध्यान में रखें। खर्च और तनाव आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं। कोई पुराना कर्ज सामने आ सकता है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातक धन लाभ से जुड़े मामलों में दिक्कत सामने आएंगी। अचानक कोई भी फैसला ना लें। यह फैसले आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं। बहुत से लोगों को पैतृक संपत्ति द्वारा लाभ होगा। जीवन साथी द्वारा संपत्ति में मुनाफा हो सकता है।

धनु

धनु राशि के जातक इस समय नौकरी से जुड़ा कोई भी फैसला ना लें तो बेहतर होगा। आपके आने वाले पैसे रुक सकते हैं। अपने जीवनसाथी का ख्याल पहले से अधिक रखना होगा।

मकर

मकर राशि के जातक आपके लिए पैसे के नए रास्ते खुलेंगे। आप में से जो लोग पैसा भविष्य के लिए जमा करना चाहते हैं उन लोगों के लिए दिन अच्छा है।

कुम्भ

कुंभ राशि के जातक आपके लिए दिन मुनाफे वाला है। पैसों से जुड़ी समस्याओं से आपको राहत मिलेगी। रुका हुआ पैसा मिल सकता है।

मीन

मीना राशि के जातकों के खर्चे पहले से बढ़ेंगे। जिम्मेदारियों का बोझ भी बढ़ सकता है। स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रह सकता है। आप में से बहुत से लोग आज स्वास्थ्य सेवाओं या बीमा में निवेश करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here