तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन दुविधाओं भरा रहेगा। काम की तारीफ करने वाले लोग भी आपके विरुद्ध नज़र आएंगे।

 

मेष 

मेष राशि के जातक किसी बहकावे में आकर अपने संबंध ना तोड़े। पैर में चोट लग सकती है। समाज में आपका नाम होगा, ध्यान रखें जो लोग दूसरों के लिए मांगते हैं उन्हें कभी अपने लिए नहीं मांगना पड़ता। माता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।

वृषभ 

वृषभ राशि के जातक नए भवन में जाने का योग है। जिन लोगों की आपने सहायता की थी आज वहीं आपसे मुंह फेरते नजर आ रहे हैं। बीमारी में दवाई असर नहीं कर रही है तो डॉक्टर बदल लें। किसी योग्य व्यक्ति से सलाह लें।

मिथुन 

मिथुन राशि के जातक कार्यस्थल पर योजना लाभ देने वाली रहेगी। शेयर बाजार में आपको निवेश करने से फायदा होगा। अपने स्वभाव में बदलाव लाएं। पड़ोसियों की सहायता करनी पड़ सकती है। गुस्सा ज्यादा होने पर परिजन नाखुश रहेंगे।

कर्क 

कर्क राशि के जातक किसी के बहकावे में ना आएं। समय रहते जरूरी काम पूरे करें। जीवन शैली में परिवर्तन आ सकता है। पुरानी दुश्मनी के चलते विवाद होना संभव है। अपने निजी जीवन में किसी दूसरे को प्रवेश की इजाजत ना दें। पिता के व्यवहार से मनमुटाव की स्थिति हो सकती है।

सिंह 

सिंह राशि के जातक सोचे समझे काम समय पर होने से मन खुश रहेगा। अपने बोलने के तरीके से आप अपने काम आसानी से करा लेंगे। कार्यस्थल पर अपनी अलग पहचान बनाएंगे। प्रेम प्रसंग के चलते मन उदास रहेगा।

कन्या 

कन्या राशि के जातक कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। परिवर्तन से खुशी बढ़ेगी। आजीविका के नए स्रोत स्थापित होने से परिवारिक सौहार्द्र बना रहेगा। मांगलिक समारोह में सक्रिय भूमिका निभाएंगे।

तुला 

तुला राशि के जातक अपने हिसाब से जिंदगी जीना पसंद करेंगे। जो लोग आपके काम की सराहना करते थे वह आपके काम का विरोध करते दिखेंगे। भवन भूमि के विवाद खत्म होंगे। पिता के व्यवसाय में रुचि कम रहेगी।

वृश्चिक 

वृश्चिक राशि के जातक समय रहते अपने काम पुरे करें। परिवारिक लोगों का सहयोग न मिलने से कार्य प्रभावित होगा। घर में वास्तु अनुरूप परिवर्तन करने से पारिवारिक तनाव कम होगा। फैक्ट्री में प्रवेश द्वार पर पंचमुखी हनुमान जी की तस्वीर चमत्कारिक लाभ देगी।

धनु 

धनु राशि के जातक वाणी में मधुरता रहेगी। यात्रा के योग हैं। बिजी रहने के कारण सेहत को ना भूलें। जीवन साथी के साथ नम्रता से बातचीत करें। दोनों की वार्तालाप में स्नेह झलके न की बनावटी बाते करें।

मकर 

मकर राशि के जातक अपने संपर्कों से काम पूरे होंगे। मेहमानों की खरीदारी करनी पड़ सकती है। बहनों की शादी की चिंता सताएगी। सेहत को गलती से भी नजरअंदाज ना करें।

कुम्भ 

कुंभ राशि के जातक जल्दबाजी से फैसले ना लें वरना नुकसान हो सकता है। परिवार में आपकी बातों को सुना जाएगा। जीवन साथी के स्वास्थ्य में सुधार होता नजर आएगा। परीक्षा के परिणाम अनुकूल होंगे। धार्मिक कार्यों में सहभागिता होगी।

मीन 

मीन राशि के जातक नए लोगों से संपर्क बढ़ेगा जिससे भविष्य लाभदायक रहेगा। वाहन सुख संभव है। समय से पहले और भाग्य से ज्यादा किसी को नहीं मिलता, ऐसे में अपनी बारी का इंतजार करें। संतान के सहयोग से काम पूरे होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here