Today Breaking News

23 जून की देश-विदेश से जुड़ी, देश के केंद्र से लेकर देश की सरहदों के पार की 10 बड़ी खबर।

1. मध्यप्रदेश में पेट्रोल-डीजल के दामों में बेतहाशा बढ़ोतरी के खिलाफ देशव्यापी प्रदर्शन करेगी कांग्रेस…24 जून को होगा प्रदर्शन

2. अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान….जम्मू-कश्मीर के माछिल सेक्टर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर…भारतीय सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब।

3. जल्द चिलमिलाती गर्मी से राजधानी दिल्ली के लोगों को मिलेगी राहत…25 जून को राजधानी पहुंचेगा मानसून..विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट।

4. लद्दाख पहुंचे आर्मी चीफ एमएम नरवणे, मिलिट्री अस्पताल में घायल जवानों से मुलाकात कर बढ़ाया हौंसला…दो दिवसीय दौरे पर लेह पहुंचे हैं एमएम नरवणे।

5. गलवान विवाद मामले पर बोले मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान बोले- सेना का अपमान कर रहे हैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी।

6. दिल्ली में होम क्वारनटीन की पुरानी व्यवस्था लागू करने के लिए मनीष सिसोदिया ने लिखा अमित शाह को पत्र…बीते कुछ दिनों से होम क्वारनटीन मामले पर आमने सामने हैं राज्य सरकार और राज्यपाल।

7. दिल्ली दंगा मामले में आरोपी ताहिर हुसैन के 6 ठिकानों पर ईडी की छापेमारी…ED ने आरोपी ताहिर के खिलाफ दर्ज किया है मनी लांड्रिंग का मामला।

8. बिहार में चुनाव से पहले आरजेडी को झटका….5 एमएलसी छोड़ेंगे पार्टी…आरजेडी के उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने अपने पद से दिया इस्तीफा।

9. बाबा रामदेव ने पेश किया कोरोना वायरस की दवा बनाने का दावा….कहा- अगले 7 दिन में पतंजलि के स्टोर्स में उपलब्ध होगी कोरोनिल दवा

10. राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पर सियासी संग्राम जारी….सीएम गहलोत पर सचिन पायलट का निशाना, कहा- मेरे अध्यक्ष पद का फैसला सोनिया गांधी करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here