Today Breaking News

21 जून की देश-विदेश से जुड़ी, देश के केंद्र से लेकर देश की सरहदों के पार की 10 बड़ी खबर।

1. दिल्ली में कोरोना के गहराते संकट के बीच बैठकों का दौर जारी. गृहमंत्री अमित शाह की सीएम केजरीवाल के साथ अहम बैठक. कोरोना के हालात पर होगी चर्चा।

2. लद्दाख में सीमा पर तनानती के बीच भारत सरकार ने सुरक्षाबलों को जारी किया इमरजेंसी फंड. युद्ध की तैयारी के लिए जारी किया गया है फंड।

3. राजधानी दिल्ली को दहलाने की शाजिश. हाई अलर्ट पर पुलिस, जम्मू कश्मीर से राजधानी में आतंकी के घुसने का जारी हुआ है अलर्ट।

4. कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने गलवन घाटी में शहीद हुए जवानों की मौत पर उठाए सवाल, कहा- अगर कोई घुसपैठिया आया नहीं था तो जवानों को जान क्यों देनी पड़ी।

5. मेघालय, मणिपुर, मिजोरम और असम में भूकंप के झटके. 5.1 आंकी गई तीव्रता. मिजोरम के आइजोल जिले में बताया जा रहा है भूकंप का केंद्र।

6. दिल्ली की जेलों में अब तक 23 कैदी कोरोना वायरस से पॉजिटिव. 16 हुए ठीक, एक ने गवाई जान।

7. दिल्ली प्रताप नगर इलाके में लगातार बढ़ रहा कोरोना का असर. वायरस के बढ़ते मामलों के कारण प्रताप नगर इलाके में 11 गलियां सील।

8. कोरोना वायरस से संक्रमित दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की सेहत में सुधार. हालत बिगड़ने के बाद जैन को दी गई थी प्लाज्मा थेरेपी।

9. उत्तराखंड में कोरोना के 23 नए केस आए सामने. नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या हुई 2,324 ।

10. महाराष्ट्र में लगातार कोरोना के सम्पर्क में आ रहे जवान. बीते 24 घंटे में महाराष्ट्र पुलिस के 88 जवान कोरोना वायरस से संक्रमित, 1 की हुई मौत।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here