2 जुलाई वीरवार को कैसा रहेगा आपका दिन क्या बरतनी होगी सावधानी, जानें इस राशिफल में…

मेष

मेष राशि के जातक व्यवसाय के लिए दिन शुभ है। समाज के नियम कायदों को मानते हुए सही ढंग से काम करेंगे और सफलता भी मिलेगी। यात्रा की संभावना बनी हुई है डिस्ट्रिक्ट आर्थिक दृष्टिकोण से दिन सामान्य बना हुआ है

वृषभ

वृषभ राशि के जातक कार्यक्षेत्र में अधीनस्थ कर्मचारियों के कारण कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। काम को समय से पूरा करने में दिक्कतें आएंगी। अपने आवेग और क्रोध पर नियंत्रण रखें।

मिथुन

मिथुन राशि के जातक क्षेत्र के लिए उत्तम समय है। रिस्क लेकर काम करेंगे और उसमें आप कामयाब भी होंगे। जो जातक शेयर मार्केट में इन्वेस्ट करना चाह रहे हैं उनके लिए दिन शुभ है। लाभ मिलने की भी संभावना है। संतान पर धन खर्च का योग बन रहा है।

कर्क

कर्क राशि के जातक सभी कामों को प्राथमिकता के आधार पर निर्धारित करें तभी सारे काम समय पर पूरे हो सकेंगे। यह समय ज्यादा इमोशनल होने का नहीं है। खर्चों की अधिकता आपको परेशान कर सकती है। धन प्राप्ति के लिए समय उत्तम है।

सिंह

सिंह राशि के जातक सभी काम आसानी से पूरे होंगे। मन प्रसन्न रहेगा। सभी ग्रह नक्षत्र मिलकर धन प्राप्ति के अच्छे संभावनाएं बना रहे हैं। आज आपके विपरीत परिस्थिति भी आपको धन लाभ देगी। घर को सजाने सवारने में धन खर्च हो सकता है।

कन्या

कन्या राशि के जातक घर परिवार और कार्यक्षेत्र में सामंजस्य बना रहेगा। किसी एक चीज पर ज्यादा फोकस आपकी दूसरी चीज पर असर डाल सकती है। धन प्राप्ति के लिए प्रयास ज्यादा करने पड़ेंगे तभी आपको सफलता मिलेगी।

तुला

तुला राशि के जातक कार्य क्षेत्र से संबंधित सारी परेशानियां आसान हो जाएगी। कोर्ट-कचहरी से जुड़े रुके काम पूरे होंगे। विरोधियों की हार होना निश्चित है। पैसे प्राप्त करने की दिशा में किए गए आपके सारे प्रयास कामयाब रहेंगे। खर्चों पर नियंत्रण रखने में कामयाब रहेंगे।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातक मन प्रसन्न रहेगा। कलात्मक क्षमता में निखार आएगा। किसी खास काम को पूरा करने में कामयाब रहेंगे। कामकाज के लिए भरपूर एनर्जी और सफलता मिलेगी। धन प्राप्ति के प्रयास सफल साबित होंगे। खर्च से ज्यादा रहेंगे।

धनु

धनु राशि के जातक अपने आपको नकारात्मक विचारों से दूर रखें। घर परिवार में विवाद से बचने की जरूरत है। जमीन से जुड़े हुए मामले सुलझ सकते हैं। अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल कार्य क्षेत्र में तरक्की के लिए करें। धन प्राप्ति की संभावनाएं बनी हुई है।

मकर

मकर राशि के जातक कार्य क्षेत्र में तरक्की के लिए हिम्मत और प्रयास से ही आपको सफलता प्राप्त होगी। पार्टनर के साथ सहयोग से धन प्राप्ति की संभावनाएं बनी हुई है। संतान से खुशियां प्रगति और मनोवांछित लाभ होगा। आर्थिक दृष्टिकोण से दिन उत्तम है।

कुंभ

कुंभ राशि के जातक कामकाज के लिए समय अच्छा है। सफलता आसानी से सुनिश्चित होगी। शेयर मार्केट से जुड़े हुए जातकों के लिए लाभ देने वाला समय है। आर्थिक दृष्टिकोण से समय उपयुक्त है। निवेश फायदा मिलेगा। धन खर्च का योग बन रहा है। खुद के लिए कंजूसी ना करें।

मीन

मीन राशि के जातक मानसिक बल के सहारे सही फैसला लेंगे और तरक्की के अवसर भी मिलेंगे। कार्य क्षेत्र के लिए बहुत ही सफलता देने वाला दिन है। जो भी करेंगे वह आपके पक्ष में होगा। मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक दृष्टिकोण से समय अच्छा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here