19 जून का राशिफल में जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन।

मेष

मेष राशि के जातक आज का दिन शुभ और अनुकूल फलों को देने में समर्थ होगा। मान-सम्मान में वृद्धि का योग है। मेहनत और सूझबुझ से उन्नति के नए मौके मिलेंगे। भाई और दोस्तों का सहयोग मिलेगा।

वृषभ

वृषभ राशि के जातक समय रहते जरूरी दस्तावेज को संभालने की जरूरत है। इच्छा अनुसार सफलता प्राप्त करेंगे। पारिवारिक सुख-सहयोग बढ़ेगा। पिता या किसी बड़े किसी व्यक्ति का सहयोग मिलेगा। धन का अपव्यय सम्भव है।

मिथुन

मिथुन राशि के जातक अनचाहे काम करने पड़ेंगे। दाम्पत्य जीवन में सुधार होगा। व्यवसाय की स्थिति भी पहले से बेहतर होगी। नई योजनाएं बनेंगी। घर-परिवार में सुख-शांति बढ़ेगी। पिता से अनबन हो सकती है।

कर्क

कर्क राशि के जातक आपकी कमजोर रणनीति के कारण आपको मनचाही सफलता नहीं मिलेगी। नए कार्यक्षेत्र में आपका प्रवेश हो सकता है। आर्थिक मामलों में आपको किसी अनुभवी की राय लेना लेनी चाहिए। संतान के कामों पर नजर रखना आपके लिए जरूरी है।

सिंह

सिंह राशि के जातक आज मुकदमे बाजी में आपको सफलता प्राप्त होगी। शुभ काम संपन्न होंगे। परिवार के मांगलिक आयोजन की रूपरेखा बनेगी। ज्ञान-चित्रकारी में आपकी रूचि बढ़ेगी। कानूनी झंझट से आपको आज राहत मिलने की संभावना है।

कन्या

कन्या राशि के जातक स्वास्थ्य में सुधार होने के साथ ही मनोबल में वृद्धि होगी। किसी को भी अपनी गुप्त बातें ना बताएं। मन में निराशा और उदासी रह सकती है।

तुला

तुला राशि के जातकों को दोस्तों की चिंता सताएगी। सूझ-बूझ से किए गए कार्य में आपको सफलता मिलेगी। आज अपनी क्षमता योग्यता का भरपूर इस्तेमाल करने में सफल रहेंगे। रुका पैसा प्राप्त करने के प्रयास सफल होंगे।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातक निर्माण कार्य में हो रही देरी से चिंता बढ़ सकती है। दांपत्य सुख मिलेगा। व्यापार और कार्यक्षेत्र में आपको उन्नति मिलेगी। किसी नजदीक के व्यक्ति से मतभेद हो सकता है।

धनु 

धनु राशि के जातक रुके निर्माण कार्य में तेजी आएगी। साझेदारी के साथ काम में आपको फायदा होगा। साहस और पराक्रम से क्षेत्र में आप सफलता प्राप्त करेंगे।

मकर

मकर राशि के जातक नई उर्जा के साथ दिन की शुरुआत होगी। घरेलू कामकाज के चलते बिजी रहेंगे। कार्यस्थल पर कर्मचारियों की परेशानी बनी रहेगी। भूमि और भवन में निवेश की योजना बना सकते हैं।

कुम्भ

कुंभ राशि के जातक आपको आपकी बातों का महत्व मिलेगा। शादी-विवाह में आ रही अर्चने दूर होंगी। परिजनों के साथ यात्रा कर सकते हैं। पसंदीदा भोजन मिल सकता है। राजनीति से जुड़े लोगों को धोखा या विश्वासघात का सामना करना पड़ सकता है।

मीन

मीन राशि के जातक मेहनत और सूझबूझ से उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। समय शुभ और अनुकूल फल देने में समर्थ होगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। भाई और दोस्तों का सहयोग मिलने के बाद आपके काम पूरे हो जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here