18 जून को किन राशि के लोगों की खुलेगी किस्मत, किन राशि के लोगों को बरतनी होगी सावधानी देखें इस राशिफल में…

मेष

मेष राशि के जातक पैसों की समस्या पहले से कम हो सकती है। स्थिति में थोड़ा सुधार आएगा। कॉन्फिडेंस बढ़ेगा। सोचे हुए काम पूरे करने की कोशिश करेंगे। कुछ अच्छे मौके मिल सकते हैं। आज थोड़ी भागदौड़ हो सकती है।

वृषभ

वृषभ राशि के जातक बहुत से मामलों में आपके लिए बेहतरीन दिन रहने वाला है। मेहमान के आने से प्रसन्नता बनी रहेगी। मेहनत का पूरा फल मिलेगा। बिजनेस में अचानक हुए धन लाभ से घर की स्थिति सुधरेगी। पिता से कोई उपहार मिल सकता है।

मिथुन

मिथुन राशि के जातक जिन सवालों से आप परेशान थे उनका जवाब आप आज आपको मिल सकता है। जो नतीजे आएंगे वह आपके फेवर में होंगे। सेहत सामान्य रहेगी। शत्रु शांत रहेंगे। संतान की ओर से अच्छा समाचार मिलेगा।

कर्क

कर्क राशि के जातक दिन शुभ है। काम की सफलता और उच्च पदाधिकारियों के प्रोत्साहन से आप का उत्साह बढ़ेगा। व्यापार और आय में वृद्धि होगी। पिता और बुजुर्ग वर्ग से फायदा होगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। परिवार में सुख शांति का माहौल बना रहेगा। उन्नति के योग बन रहे हैं।

सिंह

सिंह राशि के जातक दिन सामान्य रहने वाला है। कुछ धन संबंधी दिक्कतें आपके सामने आ सकती है। फिजूलखर्ची पर रोक लगाने की जरूरत है। उन लोगों से सावधान रहें जो आपको गलत राह पर ले जाने की सोचते हैं। दूसरों पर भरोसा आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है।

कन्या

कन्या राशि के जातक छात्रों को शैक्षणिक मोर्चे पर ओर मेहनत करने की जरूरत है। जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उन लोगों को इस क्षेत्र में सफलता मिलेगी। काम स्थगित करना आपके लिए समझदारी भरा रह सकता है। आय में वृद्धि होगी। बेवजह दूसरों के मामले में बोलना आपके लिए भी हानिकारक होगा।

तुला

तुला राशि के जातक दिन मध्यम फलदाई रहेगा। शारीरिक स्फूर्ति और मानसिक प्रसन्नता का अभाव रहेगा। परिवार में उग्र वातावरण रहेगा। प्रतिस्पर्धी परास्त होंगे। आज संपत्ति सम्बंधित कार्यों और गृहस्थजीवन के प्रश्नों का निराकरण आ जाएगा।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातक ऑफिस में ज्यादा जिम्मेदारी मिलने की संभावना है। नए काम शुरू करने का भी मन बना सकते हैं। दूसरों की बात ध्यान से सुनें। सकारात्मक रहें, काम की अधिकता नहीं रहेगी फिर भी दिन तेजी से बीत सकता है। ऑफिस में किसी काम में आ रही रुकावट खत्म हो सकती है। आपकी मुलाकात ऐसे लोगों से हो सकती है जो आपके जीवन पर गहरा प्रभाव छोडेंगे।

धनु

धनु राशि के जातक दिन बेहतर रहेगा। खुद को फिट महसूस करेंगे। नजदीकी लोगों के साथ समय बिताने से आपको खुशी मिलेगी। जॉब में किसी काम को लेकर आपकी तारीफ की जा सकती है। मन खुश रहेगा। जीवन में खुशियां बरकरार रहेगी।

मकर

मकर राशि के जातक दिन थोड़ा उठापटक भरा रहेगा। मुकदमेबाजी में आप फंस सकते हैं ऐसे में अपने गुस्से पर काबू रखें। किसी भी तरह के विवाद और अनैतिक संबंधों से दूर रहकर ही आप खुद को सुरक्षित रख सकते हैं। व्यवसाय में वातावरण अनुकूल रहेगा। सारे काम आसानी से पूरे होंगे।

कुंभ

कुंभ राशि के जातक निर्धारित कार्य में सफलता और आर्थिक लाभ मिलने की संभावना ज्यादा दिखाई दे रही है। प्रवास की संभावना है। किसी तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं। दांपत्य जीवन में मधुरता का अनुभव होगा।

मीन

मीन राशि के जातक अच्छे मौके मिल सकते हैं। नई प्लानिंग और अवसरों को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। बड़ी रुकावट दूर होंगी। धन लाभ होगा। आमदनी का नया जरिया मिल सकता है। कोई यात्रा करनी पड़ सकती है। दूसरों की बातों पर ध्यान ना दें।अपने काम से सबको खुश करने की कोशिश करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here