Today Rashifal

15 जून यानी सोमवार का राशिफल आपके लिए क्या खास लेकर आया है। देखें…

मेष

मेष राशि के जातक कार्यक्षेत्र में प्रतिस्पर्धा का सामना होगा। आत्मविश्वास और साहस के सहारे आप अपने आप को आगे रखेंगे। धन प्राप्ति की संभावना बन रही है। रुका हुआ पैसा भी मिल सकता है।

वृषभ

वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा है। बौद्धिक क्षमता का लाभ उठाने में आप कामयाब रहेंगे। मेहनत का फल मिलेगा। इच्छाओं की पूर्ति होगी। धन प्राप्ति की भी संभावनाएं है। खर्चों पर नियंत्रण करने की जरूरत है।

मिथुन

मिथुन राशि के जातकों को साझेदारों के साथ में बात करते समय सावधानी बरतने की जरूरत है। तनाव रह सकता है। पार्टनरशिप टूट भी सकती है हालांकि धन प्राप्ति का उत्तम समय है। खर्चों पर लगाम लगाएं।

कर्क

कर्क राशि के जातक कामकाज को पूरा करने के लिए ज्यादा प्रयास लगाना पड़ेगा बावजूद इसके आपको अपने मन मुताबिक नतीजे नहीं मिलेंगे। कुछ कठिनाई आपको परेशान करेगी। हालांकि लाभ की संभावना है। संचित किए हुए धन का खर्च हो सकता है।

सिंह

सिंह राशि के जातक स्किल के सहारे कार्य क्षेत्र को विस्तार देने में सफल होंगे। लोगों का सहयोग मिलेगा। किस्मत भी आपका भरपूर साथ दे रही है। लाभ की संभावनाएं अधिक हैं।

कन्या

कन्या राशि के जातकों को कामकाज को निपटाने के लिए पूरा प्लान तैयार करने की जरूरत है। मन मुताबिक सारे काम पूरे भी होंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से सामान्य दिन है। कामकाज की एरिया में कुछ निवेश कर सकते हैं।

तुला

तुला राशि के जातक कार्य क्षेत्र में बहुत मेहनत करनी पड़ेगी तभी परिणाम अच्छे मिलेंगे। अपनी इच्छाशक्ति को दृढ़ बनाए और उसे कमजोर ना होने दें। धन प्राप्ति की अच्छी संभावनाएं बन रही है। धन खर्च होने का भी योग है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों के मन में आज विचारों की भरमार रहेगी। अपकी हाई एनर्जी के कारण पार्टनर के साथ संबंध खराब हो सकते हैं। कामकाज में परेशानी रहेगी इसके कारण लाभ में बाधाएं खड़ी होंगी।

धनु

धनु राशि के जातकों का ध्यान पूरी तरह के कामकाज पर रहेगा। दिमाग में फालतू की सोच भी चलती रहेगी इससे बचने का जितना हो सके उतना प्रयास करें। आपके ऊपर परमपिता का हाथ बना हुआ है इसलिए आपको घबराने की जरूरत नहीं है। धन प्राप्ति की संभावनाएं अधिक है।

मकर

मकर राशि के जातकों को सावधानी बरतने की जरूरत है। जोश में आकर कोई बड़ा फैसला ना लें। अपने वरिष्ठजनों से सहमति लेकर कोई काम करें। कामकाज से धन प्राप्ति का योग बन रहा है। पैसा खर्च करते समय सावधानी बरते।

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के प्लानिंग और नए विचारों का सृजन उनके कार्य क्षेत्र में तरक्की के नए रास्ते बनाएगा। शेयर में किया गया आपका निवेश आपको फायदा पहुंचाएगा। कामकाज से दिल खुश रहेगा। धन प्राप्ति की राह में रुकावट आ रही है। जल्द ही इसका फायदा आपको मिलेगा।

मीन

मीन राशि के जातकों का कार्य क्षेत्र में आत्मविश्वास बढ़ेगा। लोगों का सहयोग तो कम लेकिन आप अपने ऊपर विश्वास रख कर सभी काम को समय से पूरा करने में सफल रहेंगे। लाभ मिल सकता है। खर्चों पर नियंत्रण रखने का प्रयास करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here