Today Rashifal

13 मई को कई राशि के लोगों पर मां लक्ष्मी का आशीर्वाद बना रहेगा जिसके वजह से उन्हें धन लाभ भी होगा।

रास्ते में इन सांपों का दिखना किसी लॉटरी से कम नहीं

मेष

मेष राशि के जातक कार्य क्षेत्र में मुसीबत का सामना हो सकता है। मेहनत के बाद भी जैसा आप चाहेंगे वैसे नतीजे नहीं मिलेंगे। मन थोड़ा परेशान रहेगा लेकिन प्रयास के बाद धन लाभ जरूर होगा। खर्च पर नियंत्रण रखें।

 

वृषभवृषभ राशि के जातक कार्यक्षेत्र में अपनी पूरी शक्ति के साथ प्रदर्शन करेंगे लेकिन मेहनत के अनुरूप फल नहीं मिलने से मन दुखी हो सकता है। आत्मविश्वास ही इस वक्त की मांग है, जो कमाएंगे खर्च भी होंगे।

 

मिथुनमिथुन राशि के जातक कामकाज को लेकर मन में थोड़ा डर और थोड़ी अनिश्चितता भरी रहेगी। संयम बनाए रखें। पुरानी मेहनत का फल धन के रूप में जरूर प्राप्त होगा।

 

कर्ककर्क राशि के जातक व्यवसाय में उतार-चढ़ाव आएगा। कम संख्या में ग्राहक आपको मिलेंगे। अच्छी बात यह है कि जो भी ग्राहक आएंगे मुनाफा कमाने में सफल रहेंगे।

 

सिंहसिंह राशि के जातक अपनी सारी प्रतिभा का प्रयोग अपने कार्य क्षेत्र में करना है। आज आपकी प्रेजेंटेशन और लीडरशिप वाली क्वालिटी आपकी तरक्की के नए दरवाजे खोलेगी। मां लक्ष्मी आप पर मेहरबान रहेंगी।

 

कन्‍याकन्या राशि के जातक अनुभव के आधार पर जो भी आजा फैसला लेंगे वह सही होंगे। मां लक्ष्मी आप को आज वैभव बढ़ाने का आशीर्वाद देती नजर आ रही हैं।

 

तुलातुला राशि के जातक आज अपने अंदर आप ऊर्जा शक्ति की कमी महसूस करेंगे। मानसिक शक्ति के द्वारा आप अपने सभी कामों को पूरा कर सकते हैं इसलिए अपने मन को मजबूत बनाएं। पार्टनर की सहायता से धन प्राप्ति हो सकती है।

सफलता पाने के लिए इंसान को जरूर करनी चाहिए ये 3…

 

वृश्चिकवृश्चिक राशि के जातक हड़बड़ी में आकर कोई काम न करें। मन शांत रखें और फिर जाकर कोई फैसला लें। जरूरी काम से निकलते वक्त सकारात्मक विचार रखें और एक ग्लास पानी पीकर ही बाहर जाएं।

 

धनुधनु राशि के जातक स्वयं पर विश्वास बनाए रखें। आप अपने दिमाग के सहारे यानी मानसिक बल के सहारे ही किसी भी परेशानी से बाहर आ सकते हैं इसका हमेशा ख्याल रखें। प्रयास जरूर करें। धन लाभ के आसार हैं।

 

मकरमकर राशि के जातक मैनेजमेंट क्षमता का सही उपयोग करें, सभी कार्य तभी पूरे होंगे। गुस्से पर काबू रखें। आत्मविश्वास को खोने ना दें। पैसे कमाने के अच्छे अवसर मिलेंगे।

 

कुंभकुंभ राशि के जातक आज अपने काम को आप को प्राथमिकता देंगे। धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। कुछ जातक इन्वेस्टमेंट भी कर सकते हैं। प्रॉपर्टी पर इन्वेस्टमेंट कर सकते हैं। मन में नकारात्मक विचारों को ना आने दें।

 

मीनमीन राशि के जातक बहुत से काम यात्रा ना कर पाने की वजह से रुके हुए हैं। हालांकि सोशल मीडिया की सहायता से काम पूरा करने को प्राथमिकता देनी चाहिए। धन प्राप्ति में कुछ उतार-चढ़ाव रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here