Today Rashifal

11 मई को कई राशि के जातकों के लिए दिन फलदाई रहेगा। आज के दिन किया गया कार्य धन लाभ के संयोग बना रहा है।

रास्ते में इन सांपों का दिखना किसी लॉटरी से कम नहीं

मेष

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। रुके हुए बहुत से काम आज बातचीत से हल हो जाएंगे। आज के दिन कोई भी जरूरी फैसला लेना बेहतर रहेगा। सारा ध्यान पैसा कमाने में लगेगा जिसमें आप सफल भी होंगे।

 

वृषभवृषभ राशि के जातक कार्य क्षेत्र में वाद-विवाद से बचना चाहिए वरना माहौल खराब हो सकता है। पैसा मिलने के अवसर उपलब्ध होंगे लेकिन खर्च ज्यादा होने से मन परेशान रहेगा।

 

मिथुनमिथुन राशि के जातक के मन में आज कुछ विरक्ति का भाव रहेगा। नकारात्मक परिवेश में अपने आप को सकारात्मक रखने का प्रयास करें। मेहनत से अधिक धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

 

कर्ककर्क राशि के जातकों को गुस्से से बचना अच्छा रहेगा। कामकाज के लिए अच्छा दिन है। आत्मविश्वास के साथ जो भी करेंगे सफलता मिलेगी। धन प्राप्ति के अवसर प्राप्त होंगे।

 

सिंहसिंह राशि के जातकों की कार्य क्षेत्र में ऊर्जा देखने लायक होगी। समय अति उत्तम है। जो भी कार्य करेंगे उसमें आपको सफलता और धन के अच्छे योग बनेंगे साथ ही पैसा खर्च भी हो सकता है।

 

कन्‍याकन्या राशि के जातक जो भी काम करेंगे उसमें सफलता मिलेगी। भाग्य पूरा सहयोग दे रहा है। विरोधी आपके पराक्रम को देखकर सर उठाने की कोशिश भी नहीं कर पाएंगे। धन कमाने के लिए अच्छा दिन है।

 

तुलातुला राशि के जातक आपकी मेहनत के बलबूते आप अपने कार्य में सफलता प्राप्त करेंगे। भाग्य का आपको सहयोग मिल रहा है लेकिन फालतू के रिस्क लेने से बचें।

सफलता पाने के लिए इंसान को जरूर करनी चाहिए ये 3…

 

वृश्चिकवृश्चिक राशि के जातकों के आज उच्च अधिकारी उनके काम से प्रसन्न रहेंगे। कुछ लोगों को प्रॉपर्टी में निवेश करने का मौका मिलेगा। उनके लिए यह इन्वेस्टमेंट अच्छे समय में है जो आगे जाकर उनके लिए उनकी आय प्राप्ति का स्रोत भी बन सकता है।

 

धनुधनु राशि के जातक लंबे समय से चले आ रहे अवरोध खत्म होंगे। कार्यक्षेत्र में मन लगाकर अपना कार्य करें। धन लाभ होगा। मन में फालतू विचारों को आने से रोकें। योगा और प्राणायाम सहायक रहेगा।

 

मकरमकर राशि के जातकों के लिए कड़ी मेहनत का समय है। लापरवाही का खामियाजा आप ही को भुगतना पड़ेगा। ज्यादा खर्च आपको परेशान करेगा लेकिन धन लाभ के भी योग बन रहे हैं।

 

कुंभकुंभ राशि के जातक अपनी पहली प्राथमिकता हमेशा धन को लेकर रखते हैं। आज भी ऐसा ही एक दिन है। प्रयास करने से उनके काम सफल होंगे। धन की प्राप्ति होगी। कार्य करने वाली जगह का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। सही दिशा में प्रयास करें।

 

मीनमीन राशि के जातक कार्य करने वाली जगह में इमोशनल होकर कार्य करेंग। उनके अनुरूप कार्य ना होने पर उनका मन दुखी रहेगा। हालांकि धन प्राप्ति के अच्छे अवसर बन रहे हैं। कुछ इन्वेस्टमेंट के लिए योग हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here