10-crore-drugs-recovered-amid-lockdown

लोगों के बीच पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस टीम ने एक संयुक्त कार्रवाई करते हुए 10 करोड़ का ड्रग बरामद किया है।

देश में कोरोना का कहर जारी है। इस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में लॉग डाउन घोषित किया गया है जिसके कारण स्कूल-कॉलेज, दफ्तर सभी बंद है लेकिन बावजूद इसके बदमाश अपराधिक गतिविधियों पर लिप्त हैं।

देश में जारी लॉक डाउन के बीच दिल्ली पुलिस ने ड्रग्स की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने उनके पास से 10 करोड़ रुपये का ड्रग बरामद किया है। वहीं जब पुलिस ने इस गिरोह के सरगना को चारों ओर से घेर लिया तो उसने पुलिस से बचने के लिए छत सही छलांग लगा दी।

10 करोड़ की हेरोइन जब्त

दिल्ली पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा द्वारका डिस्ट्रिक्ट के एंटी नारकोटिक्स स्क्वाड और मोहन गार्डन थाने की पुलिस टीम ने एक संयुक्त कार्रवाई करते हुए ड्रग तस्करी मामले में एक नाइजीरियन मूल के हेरोइन तस्कर समेत पांच को हिरासत में लिया है। यह तस्कर लॉक डाउन में बचते-बचाते ड्रग की खेप को भेजने की चक्कर में थे। इनके पास से बड़ी मात्रा में हेरोइन बरामद की गई हैं। जिसकी कीमत लगभग 10 करोड़ से ज्यादा है।

डीसीपी द्वारका ने बताया इंस्पेक्टर रामकिशन यादव और ट्रेनी आईपीएस अक्षत कौशल की टीम ने एसीपी नजफगढ़ विजय सिंह यादव की देख-रेख में ड्रग तस्करी करने वाले इस नाइजीरियन किंगपिन पर शिकंजा कसा है। इसके पास करीब 5 किलो मॉरफिन और एमफे टामाइन ड्रग जब्त किया गया है।

पुलिस से बचने के लिए छत से लगाई छलांग

कहा जा रहा है पुलिस की टीम ने जब इस किंगपिन को पकड़ने के लिए घेरा तो उसने फिल्मी स्टाइल में पहली मंजिल से छलांग लगा दी लेकिन पुलिस की टीम ने उसे भागने का मौका नहीं दिया और दबोच लिया। बता दें, 4 और नाइजीरियन को फॉरेनर एक्ट के तहत हिरासत में लिया गया है। पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here