Today Breaking News

5 जुलाई की देश-विदेश से जुड़ी, देश के केंद्र से लेकर देश की सरहदों के पार की 10 बड़ी खबर।

1. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का प्रकोप. पिछले 24 घंटे में 4 पुलिस कर्मियों की कोरोना के कारण मौत. महाराष्ट्र में 2 लाख के पार हो चुका है वायरस पीड़ितों का आंकड़ा।

2. समाजवादी पार्टी की सरकार में पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री इकबाल और उसके पिता पर गैंगस्टर की कार्रवाई. मुकदमा दर्ज. लखनऊ के मड़ियावं थाने में इंस्पेक्टर विपिन सिंह ने दर्ज कराई है एफआईआर।

3. लखनऊ कारागार विभाग में भी कोरोना वायरस ने दी दस्तक. DIG जेल वायरस से पॉजिटिव।

4. कानपुर केस मामले में आया IG का बयान, कहा- पूरा चौबेपुर थाना शक के घेरे में, दोषी मिले तो पुलिसकर्मियों पर भी हत्या का मुकदमा।

5. गुजरात में बारिश बनी आफत. राजकोट में भारी बारिश से उफान पर नदियां. पानी में बही बोलेरो।

6. ओडिशा में नहीं होगी कांवड़ यात्रा. शिव मंदिरों पर 31 जुलाई तक के लिए लगाई गई धारा 144. वायरस को देखते हुए लिया। गया फैसला।

7. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. आधे घंटे चली मुलाकात. राष्ट्रपति भवन की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मुद्दों से कराया अवगत।

8. सरदार बल्लभ भाई पटेल कोविड अस्पताल का गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किया उद्घाटन, सीएम केजरीवाल भी रहे मौजूद

9. आंध्र प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 998 नए मामले आए सामने. एक्टिव केस की तादाद 10 हजार के पार. कोरोना संक्रमितों के मामले में रूस को पछाड़ तीसरे नंबर पर पहुंचा भारत. संख्या 6,73,165 पहुंची

10. 8 पुलिसकर्मियों की हत्या मामले में आरोपी बने विकास दुबे ने दीवार में चुनवाकर रखा था असलहा और बारूद. घर में मिला बंकर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here