Today Breaking News

28 जुलाई की देश-विदेश से जुड़ी, देश के केंद्र से लेकर देश की सरहदों के पार की 10 बड़ी खबर।

1. महाराष्ट्र में शिवसेना से हाथ मिलाने को बीजेपी तैयार. महाराष्ट्र के बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल  बोले- बना सकते हैं सरकार।

2. AIMIM अध्यक्ष ओवैसी ने उठाए पीएम मोदी के राम मंदिर के भूमि पूजन में शामिल होने पर सवाल, कहा- PM मोदी का शामिल होना शपथ का उल्लंघन।

3. राफेल विमान रिसिव करने कल अंबाला जाएंगे एयरफोर्स चीफ आरके भदौरिया. राफेल की लैंडिंग से पहले एयर फोर्स स्टेशन के आस-पास धारा 144 लागू. स्टेशन के आस-पास फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी पर भी पाबंदी।

4. चेन्नई में कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाई गईं सिटी कलेक्टर सीतालक्ष्मी. इलाज़ के लिए अस्पताल में भर्ती।

5. मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज ने अस्पताल से की वर्चुअल कैबिनेट बैठक. चंबल एक्सप्रेस वे का नाम बदलकर चंबल प्रोग्रेस वे हुआ. बैठक में लिए गए कई जरूरी फैसले।

6. कोरोना वायरस से संक्रमित CM शिवराज सिंह चौहान की तबीयत स्थिर. सोमवार से नहीं है बुखार. अस्पताल में खुद कपड़े धो रहें हैं शिवराज।

7. ‘कुर्बानी पर बच्चों की बलि दें’ बयान पर अफसोस जताने से BJP MLA का इनकार. कही थी बकरीद पर अपने बच्चों की बलि देने की बात।

8. दिल्ली के साकेत थाने में तैनात हेड कांस्टेबल संजय ने की खुदकुशी. पिस्टल से मारी गोली. घटना के बाद से हड़कंप की स्थिति।

9. यूपी के गैंगस्टर को बेल देने से CJI का इनकार. जमानत अर्जी खारिज कर कहा- बताया विकास दुबे जैसा खतरनाक।

10. नोएडा में हैरान करने वाला मामला आया सामने. कोरोना के इलाज के लिए भर्ती युवती ने डॉक्टर पर लगाया छेड़खानी का आरोप. एक ही कोरोना वार्ड में थे भर्ती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here