Today Breaking News

25 जुलाई की देश-विदेश से जुड़ी, देश के केंद्र से लेकर देश की सरहदों के पार की 10 बड़ी खबर।

1. राजस्थान के रण में जारी सियासी घटनाक्रम के बीच बैठक में विधायकों से बोले सीएम अशोक गहलोत- तैयार रहें, जरूरी हुआ तो राष्ट्रपति के पास भी जाएंगे।

2. अयोध्या पहुँचे उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने हनुमानगढ़ी मंदिर में की पूजा-अर्चना. श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के पदाधिकारियों के साथ की बैठक।

3. मध्यप्रदेश सीएम हाउस से हॉस्पिटल के लिए निकले सीएम शिवराज सिंह चौहान. कोरोना वायरस का होगा इलाज. वायरस संक्रमित सीएम शिवराज को डॉक्टरों ने दी अस्पताल में भर्ती होने की सलाह।

4. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के कोरोना पॉजिटिव होने पर बोले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ. शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

5. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर पीयूष गोयल का हमला, कहा- देश को लूटने वाले ही सब्सिडी को मुनाफा बता सकते हैं. राहुल ने सरकार पर लगाया था आपदा में मुनाफ़ा कमाने का आरोप।

सनी लियोनी पति के साथ कर रही थीं प्रैंक, चाकू से कटी उंगली फिर……

6. पुडुचेरी में कोरोना वायरस की चपेट में आए कांग्रेस विधायक एनएस जयबल. वायरस से पॉजिटिव आई रिपोर्ट।

7. UAPA एक्ट के तहत आरोपी शरजील इमाम के खिलाफ चार्जशीट दायर करेगी क्राइम ब्रांच. नागरिकता संसोधन कानून को लेकर दिया था भड़काऊ भाषण।

8. पटना NMCH में भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीज के लापता होने से हड़कंप. चिराग पासवान ने सीएम नीतीश को लिखा पत्र. की मामले में कार्यवाई की मांग।

ऋतिक रोशन ने शेयर किया पापा राकेश रोशन का वर्कआउट वीडियो

9. बिहार में पटना एम्स में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीज ने की आत्महत्या. कोविड वार्ड में था एडमिट. मरीज के सुसाइड के बाद से एम्स में हड़कंप।

10. राज्य से लॉकडाउन हटाने मामले पर बोले महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे – लॉकडाउन हटाने को तैयार, कौन लेगा मौतों की जिम्मेदारी?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here