Today Breaking News

17 जुलाई की देश-विदेश से जुड़ी, देश के केंद्र से लेकर देश की सरहदों के पार की 10 बड़ी खबर।

1. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस का हमला, कहा- पीएम मोदी के नेतृत्व में अमेरिका के साथ बिगड़ गए भारत के संबंध।

2. HC में पायलट गुट की ओर से स्पीकर के नोटिस के खिलाफ दायर याचिका में सुनवाई पर पायलट गुट की दलील. तानाशाही पर सवाल उठाना बगावत नहीं।

3. केरल गोल्ड स्मगलिंग मामले में NIA ने आरोपी फरीद पर कसा शिकंजा. दो और आरोपी गिरफ्तार।

4. दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार सुबह लेह पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, कहा- व्यर्थ नहीं जाएगा वीर सपूतों का बलिदान, भारत की एक इंच भी जमीन दुनिया की कोई ताकत छीन नहीं सकती।

5. ऑडियो टेप मामला में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से पूछताछ करेगी राजस्थान पुलिस. शेखावत बोले- हर तरह की जांच के लिए तैयार।

गलती से भी ऐसे न करें हनुमानजी की पूजा, माना जाता है अशुभ

6. उत्तर प्रदेश में मास्क-सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना जरूरी. नहीं मानने पर लगेगा जुर्माना. सीएम योगी ने जारी किए आदेश।

7. UP कांग्रेस अध्यक्ष लल्लू के खिलाफ FIR दर्ज. धारा 144 और आपदा एक्ट के उल्लंघन पर दर्ज हुई है एफआईआर. पार्टी के कई अन्य नेताओं के खिलाफ भी दर्ज हुआ है केस।

8. गोपालगंज पुल पर बवाल जारी. RJD नेता तेजस्वी यादव बोले- सच बताने वाले ग्रामीणों पर केस दर्ज कर रही सरकार।

9. कोरोना की चपेट में आए बिहार स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के दफ्तर के 6 लोग. रिपोर्ट आने के साथ ही सभी कर्मी होम क्वारनटीन

10. मध्य प्रदेश के गुना में किसान दंपति से बर्बरता के मामले में मजिस्ट्रेट जांच के आदेश. इससे पहले मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिया था गुना के कलेक्टर और एसपी का तत्काल ट्रांसफर करने का आदेश।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here