Home Political सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत सोनू सूद के काम से हुए खुश, कही...

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत सोनू सूद के काम से हुए खुश, कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद बीते काफी समय से मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। इस बीच उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उनके काम से खुश होकर उनकी तारीफ की है।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद बीते काफी समय से मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। इस बीच उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उनके काम से खुश होकर उनकी तारीफ की है।

इस वक्त पूरा देश कोरोना महामारी के खिलाफ एकजुट होकर लड़ाई लड़ रहा है। इस संकट की घड़ी में सरकार के साथ ही बॉलीवुड भी लॉक डाउन के कारण फंसे हुए प्रवासी मजदूरों और लोगों की हर संभव सहायता कर रहा है। इसी कड़ी में एक्टर सोनू सूद भी इन प्रवासी मजदूरों को उनके राज्य पहुंचाने के लिए काफी मदद कर रहे हैं। जिसे लेकर उनकी सराहना भी की जा रही है।
इस बीच अब उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी सोनू सूद के काम से खुश होकर उनकी तारीफ की है। उन्हें ट्वीट कर कहा- “मैं सोनू सूद का हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने अपने स्वयं के प्रयासों से मुंबई और आसपास के इलाक़ों में उत्तराखंड के शेष बचे प्रवासियों-जो किसी कारणवश पहले वापस नहीं आ पाए थे-को उनके घर भेजने का प्रबंध किया. आपके इस सहयोग के लिए हम आपके सदैव आभारी रहेंगे.”

फोन पर भी की बात

ट्वीट के अलावा सीएम ने सोनू सूद से फोन पर बातचीत की और उन्हें कोरोना संकट के बाद राज्य में घूमने के लिए आंमत्रित भी किया। इस बारे में खुद सोनू सूद ने ट्वीट कर जानकारी दी। सोनू सूद ने लिखा- “आदरणीय मुख्यमंत्री जी आप से फ़ोन पर बात कर बहुत अच्छा लगा. आपने जिस सादगी और गर्मजोशी से मेरे प्रयासों की सराहना की उससे मेरे को और बल मिलता है. मैं जल्द ही बद्री-केदार दर्शन के लिए उत्तराखंड आऊंगा और आप से मिलूंगा”।

आपको बता दें, सोनू सूद बीते काफी दिनों से प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। अब तक कई हजारों लोगों को सोनू सूद उनके घर तक पहुंचा चुके हैं। ऐसे कठिन समय में सोनू सूद का यूं मजदूरों की मदद करना एक मसीहा की तरह लग रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Paytm का इस्तेमाल करने वालों के लिए बड़ी खबर

लांकि Apple App Store पर Paytm ऐप डाउनलोड के लिए उपलब्ध था। बीते दिन Google Play Store ने मोबाइल पेमेंट ऐप Paytm को एक बड़ा...

सुशांत मामले में जेल जाएंगे सलमान !, जारी हुआ नोटिस

बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान, फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर समेत कुल आठ लोगों के खिलाफ नोटिस जारी कर दिया है। 14 जून, 2020 को हुई...

रेलवे में सफर करने वाले जरूर पढ़ ले ये खबर

रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष बीके यादव ने कहा है कि यात्रियों को बेहतर सुविधाएं प्राप्त कराने के लिए यह निर्णय लिया गया है। ऐसा...

19 सितंबर को ये है डीजल के दाम, जाने अपने शहर के दाम

आज डीजल 20 पैसे प्रति लीटर की कटौती के बाद 71.82 रुपये प्रति लीटर पर आ गया। और पेट्रोल के दामों में कोई कटौती...

Recent Comments