shrilanka (श्रीलंका) के एक क्रिकेटर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। क्रिकेटर पर व्यक्ति का एक्सीडेंट और उसकी मौत का आरोप लगा है।

देश में लॉकडाउन लगा हुआ है, ऐसे में हर कोई वैसे ही परेशान बैठा है। इस बीच में श्रीलंका के विकेटकीपर बल्लेबाज Kusal Mendis (कुसल मेंडिस) की परेशानी और बढ़ गई है। दरअसल, उन्हें पुलिस ने arrest (गिरफ्तार) कर लिया है। Kusal Mendis (कुसल मेंडिस) पर आरोप लगा है कि उनकी गाड़ी से एक व्यक्ति की कुचलकर मौत हो गई है। इस पूरे मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि कोलंबो के उपनगर पनादुरा में तड़के रास्ते पर मेंडिस की गाड़ी से हादसा हुआ जिसमें 64 साल का व्यक्ति की जान चली गई।

आपको बता दें कि 25 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज Kusal Mendis (कुसल मेंडिस) 44 टेस्ट और 76 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में अपना जादू चलाते हुए टीम श्रीलंका का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। कुसल मेंडिस की गिरफ्तारी की खबर की पुष्टि पुलिस प्रवक्ता SSP Jalia Senaratne (एसएसपी जलिया सेनारत्ने) ने की है साथ ही ये भी पता चला है कि हदसे में जिस व्यक्ति की मौत हुई है वह पनादुरा के गोरकापोला इलाके का निवासी था।

गौरतलब है कि मेंडिस राष्ट्रीय टीम का हिस्सा थे जिसने कोरोना वायरस के कारण लगे lock down (लॉकडाउन) के बाद traning (ट्रेनिंग) शुरू कर दी है। इस लाइलाज महामारी बन चुके corona virus (कोरोना वायरस) के कारण श्रीलंका के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच रद्द हो गए हैं। बता दें इसमें India (भारत) का श्रीलंका दौरा भी शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here