Today Breaking News

7 जून की देश-विदेश से जुड़ी, देश के केंद्र से लेकर देश की सरहदों के पार की 10 बड़ी खबर।

 

1. शाम 4 बजे से गृहमंत्री अमित शाह ने किया बिहार विधानसभा के लिए चुनावी शंखनाद. केंद्र के खर्च गिनाने के साथ ही विपक्ष को दिखाया आईना.

2. ग्रेटर नोएडा वेस्ट में दर्दनाक सड़क हादसा. हादसे में 3 लोगों की मौत. 2 के घायल होने की खबर.

3. जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़. मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 5 आतंकी

4. बीजेपी नेता मनोज तिवारी का दिल्ली सरकार पर हमला, बोले- लाचार हो गई है दिल्ली में स्वास्थ्य व्यवस्था.

5. मानव संसाधन मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक का ऐलान, 15 अगस्त के बाद खुलेंगे स्कूल-कॉलेज. दोबारा स्कूल खोलने के लिए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार को लिखा था पत्र

6. उत्तर प्रदेश के बांदा में 15 गायें मृत मिलने से हड़कंप. जहरीला चारा खाने से जान जाने का अंदेशा. एक दिन पहले हिमाचल प्रदेश में एक गाय को खिला दिया था विस्फोटक.

7. गौतमबुद्धनगर में अस्पताल में बेड के लिए भटकते-भटकते गर्भवती की जान जाने मामले पर होगी जांच. यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह बोले- काफी गंभीर विषय.

8. उत्तर प्रदेश एटीएस ने खालिस्तानीआतंकियों के हथियार सप्लायर जावेद को हापुड़ से किया गिरफ्तार. खालिस्तानी आतंकियों को सप्लाई करता था हथियार.

9. कांग्रेस नेता अजय माकन ने दिल्ली और केंद्र की सरकार पर खड़े किए सवाल, कहा- दिल्ली भयावह स्थिति से गुजर रही. दोनों सरकारों ने नहीं किया कुछ काम.

10. कोरोना वायरस की चपेट में स्वास्थ्य मंत्रालय के कई अधिकारी. जारी किए गए सख्त निर्देश. फिजिकल मीटिंग, कॉन्फ्रेंस और समूह में लंच पर लगी रोक.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here