Today Breaking News

27 जून की देश-विदेश से जुड़ी, देश के केंद्र से लेकर देश की सरहदों के पार की 10 बड़ी खबर।

1. उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के लंभुआ विधानसभा से BJP विधायक देवमणि द्विवेदी कोरोना पॉजिटिव. एसजीपीजीआई में इलाज के लिए कराया गया भर्ती।

2. दिल्ली के राधास्वामी व्यास छतरपुर में 10,000 से ज्यादा बेड वाले कोविड केयर सेंटर पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी रहे मौजूद।

3. उत्तर प्रदेश नोएडा में 127 नए मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित. अब तक 21 की मौत. एक्टिव केस 915 पर।

4. चीन मुद्दे पर बीजेपी अध्यक्ष नड्डा का कांग्रेस पर पलटवार, पूछा- पीएम नेशनल रिलीफ फंड से 2005-08 तक राजीव गांधी फाउंडेशन को पैसा क्यों गया?।

5. गुजरात कांग्रेस को झटका. राज्‍यसभा चुनाव से पहले से इस्‍तीफा देने वाले कांग्रेस के पांच पूर्व विधायक भाजपा में शामिल।

6. राजधानी दिल्ली में CRPF के एक 44 वर्षीय जवान की मौत. अब तक CRPF में 1046 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि. 8 की गई जान।

7. दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल में 1 जुलाई से शुरू होगी OPD सेवा. सर गंगाराम अस्पताल के चेयरमैन डॉ. डीएस राणा के मुताबिक, सुबह 8 से रात 8 बजे तक अस्पताल में दी जाएंगी ओपीडी सुविधाएं।

8. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बोले कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल. पीएम क्यों नहीं करते भारतीय क्षेत्र में चीनी घुसपैठ की निंदा।

9. मुंबई में अब वायरस के मामले सामने आने के बाद स्लम और घनी बसावट वाले इलाकों की बिल्डिंगे होगी सील. नॉर्थ मुंबई का दौरा करने के बाद पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने दी जानकारी।

10. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बोला हमला, कहा- कोरोना को हराने के लिए सरकार के पास नहीं है कोई योजना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here