क्या आपने कभी किसी ऐसे व्यक्ति को स्ट्रेचर पर लेटे हुए बीड़ी पीते देखा है जिसे गोली लगी हो?

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जहाँ आपको आपके लगभग हर सवाल का जवाब मिल जाएगा। जो भी आपको देखना है उसे टाइप करें और वो चीज आपके सामने आपकी स्क्रीन में दिख जाएगी। इसके अलावा सोशल मीडिया नेम और फेम पाने का भी जरिया बन गया है। लोग अपने टेलेंट को सोशल मीडिया पर शेयर कर दुनिया के सामने लाते हैं। हालांकि कई बार कुछ ऐसे भी वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं जिसे देख एक पल आप सोचने को मजबूर हो जाते हैं कि क्या ऐसा भी हो सकता है। आज हम आपके लिए कुछ ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं जिसे देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे।

क्या आपने कभी किसी ऐसे व्यक्ति को स्ट्रेचर पर लेटे हुए बीड़ी पीते देखा है जिसे गोली लगी हो?…आपका जवाब न में होगा लेकिन जो वीडियो हम दिखाने जा रहें हैं उसमें एक व्यक्ति नज़र आ रहा है जो गोली लगने के कारण घायल है और स्ट्रेचर पर लेटा हुआ है इतना सब कुछ होने के बाद भी वह शख्स स्ट्रेचर पर लेटे-लेटे लोगों को घटना की जानकारी दे रहा है और उस दौरान बीच-बीच में बीड़ी का कश भी लेता है।

आपको बता दें, इस वीडियो को ओडिशा के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था जिसके बाद यह तेजी से वायरल हो गया। अरुण बोथरा ने वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, “हरियाणा के इस भाई को गोली लग गई. कपड़े खून से भरे हैं पर हॉस्पिटल के स्ट्रेचर पर भी इस बन्दे ने बीड़ी नहीं छोड़ी और चाइना वाले कह रहे हैं कि जमीन छोड़ दो”। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहें हैं साथ ही जमकर शेयर भी कर रहें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here